Home entertainment post Bollywood news in hindi : आमिर खान ने अपनी तरफ से कार्तिक...

Bollywood news in hindi : आमिर खान ने अपनी तरफ से कार्तिक आर्यन के साथ आए हो मेरी जिंदगी में गाना गाया

0
Aamir Khan Sings Aaye Ho Meri Zindagi Mein, With Kartik Aaryan By His Side
Bollywood news in hindi आमिर खान ने अपनी तरफ

आमिर खान ने अपनी तरफ से कार्तिक आर्यन के साथ आए हो मेरी जिंदगी में गाना गाया

वीडियो के एक सीन में कार्तिक आर्यन और आमिर खान। (शिष्टाचार: राज_हिंदुस्तानी)

नई दिल्ली:

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक घटना के एक वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर की ट्रेंड सूची में शीर्ष पर अपना रास्ता बना लिया और यह बड़े पैमाने पर प्रसारित होना शुरू हो गया। वीडियो दिखाता है आमिर खान ट्रैक गाना आए हो मेरी जिंदगी में उनकी 1996 की फिल्म से राजा हिन्दुस्तानी. वीडियो में अभिनेता के बगल में खड़े कार्तिक आर्यन भी हैं। वीडियो एक शादी का बताया जा रहा है और इसे सोशल मीडिया पर अभिनेता को समर्पित कई फैन पेजों द्वारा क्यूरेट किया गया था।

उपरोक्त वीडियो यहां देखें:

पिछले साल, आमिर खान खुलासा किया कि वह परिवार के साथ रहने के लिए अभिनय से एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं। “मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं, अपने परिवार के साथ, अपनी मां, अपने बच्चों के साथ रहूं। मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने अपने काम पर ध्यान केंद्रित किया है। मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है।” समाचार एजेंसी एएनआई ने अभिनेता के हवाले से कहा, जो लोग मेरे करीब हैं। यही वह समय है जब मुझे लगता है कि मुझे उनके साथ रहने के लिए कुछ समय निकालना होगा और वास्तव में जीवन का अनुभव करना होगा।

काम के मामले में आमिर खान आखिरी बार में नजर आए थे लाल सिंह चड्ढा, जो पिछले साल अगस्त में रिलीज हुई थी। अभिनेता की कैमियो उपस्थिति भी थी रेवती का सलाम वेंकी, जिसमें काजोल मुख्य भूमिका में हैं। वह नाम की एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर रहे हैं चैंपियंस.

पिछले साल कार्तिक आर्यन हिट हॉरर कॉमेडी में नजर आए थे भूल भुलैया 2, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत। अभिनेता ने भी अभिनय किया फ्रेडी अलाया एफ के साथ वह रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं शहज़ादा, कृति सेनन के साथ। में भी अभिनय करेंगे सत्यप्रेम की कथा कियारा आडवाणी के साथ।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

एक चुंबन के साथ मुहरबंद: दीपिका से शाहरुख खान को और जॉन से, अहम, शाहरुख को


Compiled: jantapost.in

Previous articletech news in hindi : ईयू बिग टेक के लिए बड़ा कदम उठाने वाला है।
Next articleindia news in hindi : अनेक सिद्धांतों के विरोधी विचारों का समाधान करें अभय कुमार जैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here