entertainment post

Bollywood news in hindi : बिग बॉस 16: प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम ने टीना दत्ता के सूप की डिमांड पर किया मजाक

प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम। (शुक्र है: प्रियंका चाचर चौधरी) (शुक्र है: अर्चना गौतम)

टीना दत्ता के कुछ सप्ताह कठिन रहे हैं। बिग बॉस 16घर की अभिनेत्री को यह सोचते हुए देखा गया कि क्या उन्हें अपने टूटे दांत के कारण घर छोड़ना पड़ेगा। एक डॉक्टर ने उनकी जांच भी की, जिसके बाद टीना ने प्रियंका चाहर चौधरी से कहा कि उन्हें दांत ठीक कराने के लिए घर छोड़ना पड़ सकता है। इसी बीच टीना भी पूछ लेती है। वरिष्ठ अधिकारी उसे चिकन सूप भेजने के लिए। यह निवेदन सुनकर वरिष्ठ अधिकारी टीना की सहेलियों प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया जाता है और टीना के अनुरोध का मजाक उड़ाया जाता है। वरिष्ठ अधिकारी दोनों को बताता है कि अपने दोस्त को चिकन सूप लाने में मदद करने की दिशा में पहला कदम एक चिकन ढूंढना है, जो प्रियंका और अर्चना को हंसाता है।

कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो कैप्शन के साथ आया, “बिग बॉस ने प्रियंका और अर्चना के साथ जमकर मस्ती की। (वरिष्ठ अधिकारी प्रियंका और अर्चना के साथ कुछ मस्ती करते हुए)।

शो में लेटेस्ट नॉमिनेशन सेशन के दौरान दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। शालन भनोट और टीना दत्ता जहां दोनों ने एक दूसरे पर फर्जी होने का आरोप लगाया। शालोन टीना को नामांकित करती है और कहती है कि वह उसे नकली लगती है, जबकि टीना शालोन को नामांकित करती है और कहती है कि उसे समाप्त कर देना चाहिए।

बहस ने नकारात्मक मोड़ ले लिया और दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसके अलावा, प्रियंका, संबल और निम्रत जैसे अन्य प्रतियोगियों के बीच भी विवाद थे। सप्ताह का कार्य निमरत से कप्तानी छीनने की कोशिश करके फाइनल के टिकट के लिए लड़ना था, लेकिन वह इसे बनाए रखने में सफल रही।

आखिरी पर सप्ताहांत का युद्ध साथ ही एपिसोड में, टीना दत्ता को सलमान खान ने शालिन भनोट के बारे में उनकी नकारात्मक टिप्पणी के लिए स्कूल किया था। अभिनेता विशेष रूप से टीना से पूछते हैं कि उन्होंने उन भावनाओं को 15 सप्ताह तक अपने अंदर क्यों रखा। सलमान ने सटीक शब्दों का प्रयोग करते हुए हिंदी में कहा, “शालीन ने घर में प्रवेश करने से पहले मुझसे कुछ तुच्छ मांगा, आपने 15 सप्ताह तक अपने दिल में सब कुछ रखा जब तक कि शालन के साथ सब कुछ ठीक नहीं हो गया। हो गया, अब पाठकोंदिखावा कर रहे हैं कि यह सब कुछ है क्योंकि चीजें हैं।” नहीं हैं। ठीक है उसके साथ?”

सलमान खान एक बातचीत का जिक्र कर रहे थे जहां टीना दत्ता ने प्रियंका चौधरी से कहा, “क्या पाठकोंमजाकिया हिस्से को जानते हैं, वह (शालीन) मुझे चुप कराने की कोशिश क्यों करते हैं? जब उन्हें पता चला कि मैं शो का हिस्सा हूं, तो शालन ने एक को बुलाया। मेरा आपसी दोस्तों ने यहां आने से पहले उनसे मिलने के लिए कहा। शल्लन ने कहा कि वह एक टीम बनना चाहता है, वह कभी पीछे नहीं हट सकता, सबूत है, वह गौतम से भी बाहर मिला था, आपको क्या लगता है कि वे इतने मोटे कैसे हो गए? वे एक-दूसरे को बुला रहे थे दूसरे भाई पहले दिन से।”

सभी लाइव अपडेट पाने के लिए प्रशंसक इसे वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम कर सकते हैं। यह शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

ऑस्कर 2023: भारतीय सिनेमा के लिए बड़ा दिन- आरआरआर के नातू नातु सहित 3 नामांकन


Compiled: jantapost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button