entertainment post

Bollywood news in hindi : कान 2023: अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने “रेड कार्पेट रेडी” हैं

<!–

–>

अनुराग कश्यप ने इस छवि को साझा किया। (शिष्टाचार: अनुराग कश्यप10)

कान:

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इस समय अपनी फिल्म के प्रीमियर के लिए फ्रांस में हैं कैनेडी प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में।

रविवार को, अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया और अपनी कहानियों पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने के साथ रेड कार्पेट पर पोज देते हुए देखे जा सकते हैं।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “वो आ गया!!! वो आ गया मेर फिल्म के लिए वो आ गया।”

orgfiipo

तस्वीर में कश्यप और मोटवाने को काले टक्सीडो पहने देखा जा सकता है।

दोनों महान निर्देशक मार्टिन स्कॉर्सेस की फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुए फूल चंद्रमा के हत्यारे लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डी नीरो अभिनीत।

मोटवाने ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कान फिल्म समारोह में डिकैप्रियो की फिल्म को मिले नौ मिनट के स्टैंडिंग ओवेशन की एक झलक साझा की।

संचालन कश्यप ने किया कैनेडी मुख्य भूमिकाओं में सनी लियोन, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल हैं।

फिल्म एक अनिद्राग्रस्त पूर्व-पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा जाता है, लेकिन वह अभी भी भ्रष्ट व्यवस्था के लिए काम कर रहा है, और मोचन की तलाश कर रहा है। इसे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है।

मोटवाने की बात करें तो हाल ही में उन्हें अपनी सीरीज के लिए काफी सराहना मिली थी जयंती जिसका प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ।

श्रृंखला में अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं।

उनकी अगली परियोजना एक अनाम साइबर-थ्रिलर फिल्म है जिसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button