Home entertainment post Bollywood news in hindi : कान 2023: अलविदा, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन...

Bollywood news in hindi : कान 2023: अलविदा, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन – माँ और बेटी फ्लाई आउट

0
कान 2023: अलविदा, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन - माँ और बेटी फ्लाई आउट
1684300958 Bollywood news in hindi कान 2023 अलविदा ऐश्वर्या और
<!–

–>

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स के लिए रवाना हुईं।

नयी दिल्ली:

<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/cannes-2023-sara-ali-khan-goes-fully-desi-in-a-lehenga-4040412″>कान दिग्गज ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्रेंच रिवेरा के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया। ऐश, जो अपने 21वें कान्स फिल्म समारोह में भाग लेंगी, हमेशा की तरह संदिग्ध आराध्या के साथ थी – उनकी 11 वर्षीय बेटी ऐश्वर्या की नियमित ट्रेवल बडी है और बचपन से ही कान्स में उनका साथ दे रही है। ग्लैमरस ब्लैक ड्रेस पहने और अपने सिग्नेचर रेड लिप्स के साथ ऐश्वर्या ने एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले फैन्स के साथ सेल्फी खिंचवाई। आराध्या जींस और डेनिम जैकेट में आरामदायक उड़ान के लिए तैयार थी।

यहां देखें एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक:

89a1ja4
em9q968g
hq7ov0t8

ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार 2002 में कान्स गई थीं- उनकी फिल्म देवदास फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग की जा रही थी और ऐश के साथ उनके को-स्टार शाहरुख खान भी थे. तब से, ऐश्वर्या लोरियल दल के हिस्से के रूप में नियमित रूप से कान रही हैं और ईवा लोंगोरिया जैसे साथी ब्रांड एंबेसडर के साथ रेड कार्पेट पर चली हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन, जिन्होंने अतीत में पति अभिषेक के साथ अम्फार गाला की मेजबानी की है, कान्स में सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं और क्रोसेट पर एक पसंदीदा चेहरा हैं।

यह निश्चित रूप से ऐश्वर्या राय बच्चन का वर्ष है – वह की सफलता से ताजा है पोन्नियिन सेलवन 2, चोल साम्राज्य पर मणिरत्नम के दो-भाग के मैग्नम ओपस का निष्कर्ष। ऐश्वर्या को नंदिनी के अपने चित्रण के लिए प्रशंसा मिली है, जो चोल राजकुमार अदिता कारिकलन के साथ प्रेम-घृणा का रिश्ता साझा करती है और अंततः उसकी हत्या कर देती है। पोन्नियिन सेलवनजिसका पहला भाग पिछले साल जारी किया गया था, सह-कलाकार विक्रम अदिता करिकलन के रूप में, कार्ति वंथियाथेवन के रूप में, जयम रवि शीर्षक के रूप में पोन्नियिन सेलवनचोल राजकुमारी कुंदावई के रूप में तृषा, वानथी के रूप में शोभिता धूलिपाला, और पूझुंगली के रूप में ऐश्वर्या लिक्ष्मी।

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान और ईशा गुप्ता ने साल के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शानदार प्रस्तुति दी। जहां सारा अली खान अपने पारंपरिक आइवरी लहंगे में कांस में भारत की झलक पेश कर रही थीं, वहीं ईशा गुप्ता ने स्टाइलिश सफेद गाउन में सबका दिल जीत लिया।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : कान 2023: इंटरनेट को सारा अली खान का लहंगा पसंद है – “यू कैन्ड इट।” उनकी पोस्ट पर टिप्पणियां देखें
Next articleBollywood news in hindi : मदर्स डे: कैसे सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा और अन्य सेलेब्स ने मनाया खास अवसर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here