Home entertainment post Bollywood news in hindi : कान्स 2023: गुनीत मोंगा फ्रेंच रिवेरा में...

Bollywood news in hindi : कान्स 2023: गुनीत मोंगा फ्रेंच रिवेरा में एक रेडिएंट गोल्डन साड़ी में “बैक होम” हैं

0
Cannes 2023: Guneet Monga Is
Bollywood news in hindi कान्स 2023 गुनीत मोंगा फ्रेंच
<!–

–>

कान्स 2023: गुनीत मोंगा फ्रेंच रिवेरा में रेडिएंट गोल्डन साड़ी में 'बैक होम' हैं

गुनीत मोंगा ने इस छवि को साझा किया। (शिष्टाचार: Guneetmonga)

नयी दिल्ली:

यह है <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/cannes-2023-sara-ali-khan-en-route-french-riviera-answers-paparazzi-question-with-kedarnath-to-cannes-4038408″>गुनीत मोंगायह साल है और वह इसे स्टाइल के साथ पूरी तरह से अपना रही है। भारतीय निर्माता, जिसने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म के लिए ऑस्कर घर लाकर भारत को गौरवान्वित किया हाथी फुसफुसाते हुएके 76वें संस्करण के रेड कार्पेट पर चला <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/cannes-2023-amy-jackson-did-what-she-does-best-on-the-red-carpet-slay-4043484″>कान फिल्म समारोह बुधवार को एक चमकदार सुनहरी साड़ी में। गुनीत मोंगा ने अपने लुक को सिंपल रखा और अपनी खूबसूरत साड़ी को चर्चा में रहने दिया। उनके गोल्डन क्लच और पर्ल ड्रॉप इयररिंग्स ने उनके लुक को और भी बढ़ा दिया। आपको बता दें कि गुनीत मोंगा इस साल भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में कान में भाग ले रहे हैं।

बुधवार रात प्रोड्यूसर ने रेड कार्पेट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हालाँकि, वह अकेली नहीं थी।<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/cannes-2023-more-ruffles-for-urvashi-rautela-orange-this-time-4043389″> केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री कान फिल्म समारोह में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे डॉ. एल मुरुगन और गुनीत मोंगा के साथ मणिपुरी अभिनेता कंगाबम तोम्बा भी तस्वीरों में मौजूद थे। तस्वीरों को अपने फीड पर साझा करते हुए, निर्माता ने वैश्विक मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिनिधिमंडल को धन्यवाद दिया।

उसका व्यापक कैप्शन पढ़ा, “तो यहां आकर बहुत खुशी हुई <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/cannes-2023-sara-ali-khan-a-true-blue-desi-girl-wears-fusion-saree-4043116″>कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के एक भाग के रूप में। भारत अब विश्व सिनेमा में वैश्विक मंच पर है, और इस महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। मैं इस वैश्विक मंच पर हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने का यह अविश्वसनीय अवसर प्रदान करने के लिए भारत सरकार और फिक्की का आभार व्यक्त करने के लिए एक क्षण लेना चाहता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “कान में घर वापस आना बहुत अच्छा है। मुझे त्योहार की ऊर्जा पसंद है और बस सड़क पर घूमना, बिरादरी के दोस्तों से मिलना और सिनेमा का जश्न मनाना पसंद है। यह देखकर मेरा दिल गर्व से भर जाता है।” कान जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में भारतीय सिनेमा को वैश्विक मंच पर सराहा जा रहा है। भारतीय सिनेमा की ताकत का जश्न मनाने और लोगों को एक साथ लाने की इसकी क्षमता का गवाह बनना किसी तमाशे से कम नहीं है। #IndiaAtCannes”

उसकी पोस्ट यहाँ देखें:

इस बीच, जॉनी डेप की बड़ी वापसी वाली फिल्म के प्रीमियर के साथ प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव 16 मई को शुरू हुआ। जीन डु बैरी.

कान्स में भारतीय फिल्मों की बात करें तो अनुराग कश्यप की कैनेडी फेस्टिवल के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के हिस्से के रूप में चुना गया है। फिल्म में सनी लियोन, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल हैं।

फ्रांस में होने वाले इस कार्यक्रम में कुल चार भारतीय फिल्में दिखाई जाएंगी।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleWorld news in hindi : बेलग्रेड में आतंक: 14 वर्षीय छात्र द्वारा प्राथमिक विद्यालय में गोली मारने से नौ की मौत
Next articleBollywood news in hindi : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की डिनर डेट की नई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here