Home entertainment post Bollywood news in hindi : Cannes 2023: रेड कार्पेट के बाद...

Bollywood news in hindi : Cannes 2023: रेड कार्पेट के बाद सारा अली खान ने लहंगे से इस तरह बदला पार्टी लुक देखें

0
Cannes 2023: After Red Carpet, Sara Ali Khan Changed Out Of Lehenga Into This. See Party Look
Bollywood news in hindi Cannes 2023 रेड कार्पेट के
<!–

–>

Cannes 2023: रेड कार्पेट के बाद सारा अली खान ने लहंगे से इस तरह बदला  पार्टी लुक देखें

कान 2023: ओपनिंग नाइट पार्टी में सारा अली खान (छवि क्रेडिट: गेटी)

सारा अली खान अबु-संदीप से बाहर हो गईं लेहंगा उसने कान में अपने रेड कार्पेट की शुरुआत के लिए ओपनिंग नाइट पार्टी के लिए कुछ अधिक आरामदायक पहना था। सारा का ओटीएन एक काले और सोने का पहनावा था जिसमें चोली को दिल के आकार में काटा गया था – दिल को उसके काले और सोने के बैग में भी उठाया गया था। मिनिमल मेकअप और स्लीक हेयर उनके लुक को पूरा कर रहे थे। सारा अली खान ने अपने पहले कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की, ओपनिंग नाइट पर रेड कार्पेट पर वॉक किया। उन्होंने उद्घाटन समारोह और फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया जीन डु बैरीजॉनी डेप अभिनीत।

यहां देखें सारा का पार्टी लुक:

353एएलपी4

कान्स ओपनिंग नाइट पार्टी में सारा अली खान (इमेज क्रेडिट: गेटी)

Sara Ali Khan ने Cannes के रेड कार्पेट पर अपनी बाँहों पर अपना देसी दिल पहना था – उसकी जटिल कशीदाकारी लेहंगा डिजाइनरों अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा बनाया गया था। बालों में घूंघट और हैवी ईयररिंग्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

यहां देखें कान से सारा अली खान की तस्वीरें:

सारा अली खान इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली अकेली भारतीय नहीं हैं – ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर भी ओपनिंग नाइट पर रेड कार्पेट पर चलीं, जैसा कि पिछले साल कान्स में उर्वशी रौतेला ने भी किया था। अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी और मृणाल ठाकुर के भी इस साल कान्स में डेब्यू करने की उम्मीद है, साथ ही सनी लियोन भी, जो अनुराग कश्यप की फिल्म में अभिनय कर रही हैं। कैनेडीकान में प्रदर्शित होने वाली चार भारतीय फिल्मों में से एक।

ऐश्वर्या राय बच्चन के फिल्म फेस्टिवल के 21वें संस्करण में शिरकत किए बिना कान्स अधूरा है। ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्रेंच रिवेरा के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : स्ट्रेंज वे ऑफ लाइफ रिव्यू: हाफ आवर ऑफ एब्सोल्यूट सिनेमैटिक मास्टरी
Next articlecg news live : रायपुर Raipur News: खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा बहराराई बिलासपुर में संचालित प्रथम आवासीय अकादमी को मिली बड़ी उपलब्धि – …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here