Home entertainment post Bollywood news in hindi : Cannes 2023: उर्वशी रौतेला के फेदर लुक...

Bollywood news in hindi : Cannes 2023: उर्वशी रौतेला के फेदर लुक के लिए एक शब्द- क्यों?

0
Cannes 2023: One Word For Urvashi Rautela
1684829927 539 Bollywood news in hindi Cannes 2023 उर्वशी रौतेला के
<!–

–>

Cannes 2023: उर्वशी रौतेला के फेदर लुक के लिए एक शब्द- क्यों?

कान फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला। (छवि सौजन्य: एएफपी)

नयी दिल्ली:

<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/urvashi-rautela-poses-with-julianne-moore-at-cannes-film-festival-unforgettable-night-4053457″>उर्वशी रौतेला इस साल कान्स में सबसे अधिक दिखाई देने वाली भारतीय हस्ती रही हैं, जो अब तक चार बार रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं; और वास्तव में इसे कहने का कोई विनम्र तरीका नहीं है – हर बार उत्तरोत्तर बदतर, फैशन के लिहाज से खराब रहा है। कल रात, फिल्म क्लब जीरो की स्क्रीनिंग में, उर्वशी एक पोशाक कम और एक पोशाक अधिक में दिखाई दी। उनके लुक में एक फॉर्म-फिटिंग ग्रीन गाउन शामिल था, जो स्लीव अटैचमेंट के साथ पंखों से बना हुआ था, जिसे उन्होंने रेड कार्पेट पर उछाला था। एक मैचिंग हरे रंग की पंख वाली टोपी ने पोशाक को पूरा किया और अच्छे तरीके से नहीं।

कान्स में उर्वशी रौतेला के दूसरे साल का अवरोही फैशन प्रक्षेपवक्र उनके पिछले रेड कार्पेट लुक्स पर एक नज़र में स्पष्ट है। लुक नंबर एक दो मगरमच्छ के आकार में कार्टियर हार के साथ एक गर्म गुलाबी झालरदार सिमा कॉउचर गाउन था।

दूसरा लुक सिमा कॉउचर का एक और झालरदार गाउन था, इस बार नारंगी। एक अलंकृत चोली ने पोशाक को चिपचिपा बना दिया।

उर्वशी रौतेला के तीसरे रेड कार्पेट आउटफिट के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं कहा जा सकता है – कुछ साल पहले कान्स में सैयद कोबेसी गाउन और ब्लू लिप्स ए ला ऐश्वर्या राय बच्चन (उनके लिए भी काम नहीं किया था)।

अब, हरे पंख और टोपी – शायद यह रॉक बॉटम है।

उर्वशी रौतेला इस साल कान में कई भारतीय हस्तियों में से एक हैं। 21वीं बार फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले हफ्ते रेड कारपेट पर वॉक किया। तो पहली बार सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता ने किया। विजय वर्मा कान्स में भी थे और अनुराग कश्यप, सनी लियोन, मौनी रॉय और विग्नेश शिवन अभी वहां हैं। अनुष्का शर्मा और अदिति राव हैदरी के भी आने की उम्मीद है।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : कान 2023: अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने “रेड कार्पेट रेडी” हैं
Next articleBollywood news in hindi : नागा चैतन्य ने पूर्व पत्नी समांथा रूथ प्रभु के बारे में कही बातें: “गो-गेटर, हार्ड वर्कर”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here