Home entertainment post Bollywood news in hindi : पठान के बॉलीवुड में “भारत में नंबर...

Bollywood news in hindi : पठान के बॉलीवुड में “भारत में नंबर 1” बनने के बाद गौरी खान ने कही ये बात

0
Gauri Khan Has This To Say After Pathaan Becomes Bollywood
Bollywood news in hindi पठान के बॉलीवुड में भारत

गौरी खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर (शिष्टाचार: गौरीखान)

सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए साल की शुरुआत धमाकेदार रही है और इसकी वजह उनकी एक्शन फिल्म की सफलता है पठान. यश राज फिल्म्स की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है और इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है। जैसा पठान शाहरुख की पत्नी और डिजाइनर-प्रोड्यूसर ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक मील के पत्थर तोड़े गौरी खान ने अब एक पोस्ट शेयर किया है फिल्म और उसके पति की सफलता का जश्न मनाते हुए। फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, गौरी खान ने कहा: “रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्ट्रीक … #पठान“एक आग इमोजी के साथ।

गौरी खान द्वारा शेयर किए गए पोस्टर के अनुसार, पठान “सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म” है [original language]1026 करोड़ कमाए हैं [$ 125.58 m) worldwide gross”.

See the post here:

Bollywood trade analyst Taran Adarsh also shared a tweet regarding Pathaan‘s box office success, on Friday. In his post, Taran Adarsh confirmed that Pathaan has emerged as the “no 1 Hindi film in India,” followed by dubbed versions of Baahubali: The Conclusion, KGF: Chapter 2, and Aamir Khan’s Dangal. In another tweet, the trade analyst said: “Absence of notable/new films in the market gives Pathaan a big boost… Numbers witness an upward trend on [sixth] शुक्रवार … एक और मजबूत सप्ताहांत ताश के पत्तों पर है … [Week 6] शुक्रवार 1.05 करोड़। कुल: ₹ 511.70 करोड़। हिंदी। भारत व्यापार ”। उन्होंने यह भी लिखा: “अब भारत में नंबर 1 हिंदी फिल्म।”

इससे पहले, जब फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹500 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाबी हासिल की थी, अभिनेता जॉन अब्राहम साझा किया कि वह विकास के बारे में कितना “रोमांचित” है। अभिनेता ने इसे “ऐतिहासिक क्षण” बताते हुए कहा बॉलीवुड हंगामा: “यह न केवल फिल्म और पूरी टीम के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है पठान लेकिन हिंदी फिल्म उद्योग के लिए भी। मैं रोमांचित हूं कि हमने विश्व स्तर पर भारतीयों और हिंदी सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन किया है पठान।”

निदेशक सिद्धार्थ आनंद, इस बीच, एएनआई को बताया कि वह अपनी फिल्म के लिए प्यार देखने के लिए कितने आभारी हैं। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया: “मैं बस इतना खुश और आभारी हूं कि पठान विश्व स्तर पर लोगों का मनोरंजन करता रहा है। दुनिया भर में 1000 करोड़ से अधिक की कमाई और हिंदी संस्करण में 500 करोड़ की कमाई करना ऐतिहासिक है, और हम उस प्यार के लिए आभारी हैं जो लोगों ने बरसाया है पठान. एक निर्देशक के रूप में, मुझे ऐसी फिल्म बनाने पर गर्व नहीं हो सकता जो विश्व स्तर पर इतने सारे लोगों को खुशी दे रही है।

पठान जॉन अब्राहम द्वारा निभाए गए भाड़े के आतंकवादी के खिलाफ एक रॉ एजेंट के रूप में शाहरुख खान। फिल्म में दीपिका पादुकोण एक आईएसआई एजेंट के रूप में हैं, जो जॉन अब्राहम के जिम को नीचे लाने में शाहरुख की सहायता करती है। इस दौरान शाहरुख नजर आएंगे डंकी और जवान अगला।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

जेनेलिया-रितेश देशमुख और सोहा अली खान-कुणाल खेमू ने शहर में क्लिक किया


Compiled: jantapost.in

Previous articleindia news in hindi : बांग्लादेश ऑक्सीजन प्लांट ब्लास्ट: भयानक विस्फोट से दहल उठा बांग्लादेश बांग्लादेश धमाका बांग्लादेश सीताकुंडा
Next article‘असम के लोग कुत्ते खाते हैं, वहां आवारा कुत्ते भेजते हैं’, महाराष्ट्र विधायक की निकली जुबान – gujaratheadlines

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here