entertainment post

Bollywood news in hindi : करण जौहर ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनसे बास्केटबॉल न खेलने के लिए क्यों कहा: “भाई ने मुझे संभाला और मुझे बताया …”

<!–

–>

केजेओ और एसआरके एक थ्रोबैक में। (शिष्टाचार: dharmmovies)

नयी दिल्ली:

<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/alia-ranbir-malaika-arjun-ananya-aditya-and-others-at-karan-johars-house-party-4017453″>शाहरुख खान और करण जौहर बहुत पीछे जाओ। यह कोई खबर नहीं है कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं। शनिवार को, हम एक इलाज के लिए थे जब फिल्म निर्माता ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म के सेट से अपनी और शाहरुख की एक दुर्लभ तस्वीर साझा की, कुछ कुछ होता है. यह फिल्म 16 अक्टूबर, 1998 को रिलीज़ हुई थी। थ्रोबैक रत्न के साथ, केजेओ ने एक प्रफुल्लित करने वाला कैप्शन जोड़ा, जिससे पता चलता है कि उन्हें शाहरुख खान ने बास्केटबॉल कोर्ट पर “कभी पैर नहीं रखने” के लिए क्यों कहा था। तस्वीर में करण एक हाथ में बास्केटबॉल पकड़े हुए हैं और सेट पर अभिनेता से बात कर रहे हैं। “जैसे कि मैं बास्केटबॉल के बारे में कुछ जानता था … भाई के पदभार संभालने तक मैं इसे ‘गोल’ कहता रहा और कहा कि मुझे कभी भी कोर्ट पर पैर नहीं रखना चाहिए!” फिल्म निर्माता का ROFL कैप्शन पढ़ें। FYI करें: बास्केटबॉल के खेल में, पाठकोंडॉन’ ‘गोल’ शब्द का प्रयोग न करें, बल्कि पाठकोंकहते हैं, ‘खिलाड़ी ने स्कोर किया है/एक बास्केट बनाया है/एक अंक प्राप्त किया है।’

कुछ कुछ होता है काजोल और रानी मुखर्जी ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और सना सईद ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सलमान खान फिल्म में कैमियो रोल में नजर आए थे।

oacsuvfg

करण जौहर की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

बाद कुछ कुछ होता हैशाहरुख खान और करण जौहर ने कई फिल्मों में सहयोग किया, जिनमें शामिल हैं कभी खुशी कभी गम…, माई नेम इज खान, कल हो ना हो और कभी अलविदा ना कहना।

पिछले साल शाहरुख खान के जन्मदिन पर,<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/karan-johar-s-note-on-punctuality-is-a-hit-3994345″> करण जौहर एक लंबा नोट साझा करते हुए बताया कि अभिनेता उनके लिए “परिवार से बढ़कर” क्यों हैं। एक असेंबल में उनकी पोषित यादों को जोड़ते हुए, केजेओ ने लिखा: “उनके लिए, वह परिवार से बढ़कर हैं और हमेशा मेरे कट्टर आलोचक और मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहेंगे … मैं अपना पूरा अस्तित्व आदि (आदित्य चोपड़ा) और भाई को देता हूं…। और आज मैं उनका और उनके असाधारण टीज़र का जश्न मना रहा हूं, जो मुझे विश्वास है कि एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर होने जा रहा है! राजा की जय हो! क्योंकि कोई दूसरा नहीं है और कभी नहीं होगा! लव यू, भाई।

करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए फिर से एक निर्देशक की भूमिका निभाई है, जिसमें सितारे हैं <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/jab-they-met-alia-bhatt-and-prabal-gurungs-first-meeting-was-at-karan-johars-40th-birthday-party-4000423″>आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। शीर्षक रॉकी और रानी की प्रेम कहानीयह फिल्म इस साल जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button