entertainment post

Bollywood news in hindi : पठान बिगाड़ने वालों के खिलाफ कैटरीना कैफ ने दी चेतावनी: “राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में” – साइन, ज़ोया

जोया के रूप में कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है।

वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड के एक एजेंट (यह एक बात है) ने सिनेमा देखने वालों से शाहरुख खान की नई रिलीज के लिए स्पॉइलर साझा नहीं करने का आग्रह किया है। पठान जिसका आज उद्घाटन हुआ। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक संदेश साझा किया जिसमें उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र के नाम जोया के रूप में हस्ताक्षर किए। चीता ऐसी फिल्में जो जासूसी-कविता का हिस्सा हैं। उसने एक इंस्टाग्राम कहानी में लिखा: “मेरे दोस्त पठान खतरनाक मिशन पर है। राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में यह बेहद जरूरी है कि पाठकोंइस बारे में कुछ भी जाहिर न करें। अब पाठकोंसभी इस वर्गीकृत मिशन का हिस्सा हैं। जोया।” साथ वाली फोटो कैटरीना कैफ की जोया की है।

यहां देखें कैटरीना की पोस्ट:

atf65o9c

शाहरुख खान इसमें टाइटैनिक एजेंट की भूमिका में हैं। पठान2018 की फिल्म के बाद उनकी पहली मुख्य भूमिका शून्यजिसमें कटरीना कैफ ने भी काम किया था। अभिनेताओं ने पहले इसके लिए टीम बनाई थी। जबकि जीवन है. कैटरीना कैफ और निर्माता यशराज फिल्म्स की ओर से पायरेसी विरोधी चेतावनी के बावजूद, पठान कुल कथित रूप से दो वेबसाइटों पर अवैध रूप से जारी किया गया था।

पठानदीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत, वाईआरएफ की स्पाई के बाद चौथी फिल्म है। एक बाघ था, बाघ जीवित है और युद्धजिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने काम किया था। सलमान खान, स्टार चीता मताधिकार, में एक छोटी उपस्थिति बनाता है पठान जैसा उसने अंदर किया शून्य.

आपका अपना चीता फिल्म का सीक्वल, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाया है, निर्माण में है। युद्ध लाइन में खड़े होना।

पठानसिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, आज पहले दिन टिकटों की शानदार बिक्री के साथ शुरू हुई। पहले दिन की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग में 5.5 लाख टिकट बिके, यह दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा है। बाहुबली: निष्कर्षका रिकॉर्ड

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

शाहरुख खान की पठान रिलीज से एक दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई: रिपोर्ट

Compiled: jantapost.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button