entertainment post

Bollywood news in hindi : मलाइका ने शेयर की अर्जुन के साथ….

<!–

–>

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर (शिष्टाचार: मलाइकारोराआधिकारिक)

नयी दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक बार फिर कपल गोल सेट किया है। मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम वॉल पर अर्जुन कपूर के साथ दो मनमोहक तस्वीरें अपलोड की हैं और यह एक मील दूर से खुशी बिखेरती है। दो तस्वीरों में, हम मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को जी भर कर हंसते हुए और अच्छा समय बिताते हुए देख सकते हैं। मलाइका तस्वीर को कैप्शन दिया है, “उर स्माइल एन लाफ्ड आर इंफेक्शियस”। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर ने कुछ दिन पहले यही तस्वीर साझा की थी जब वे द नाइट मैनेजर की स्क्रीनिंग के लिए गए थे। हालांकि, अर्जुन कपूर के पोस्ट में उनकी बहन सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं। पोस्ट यहाँ देखें।

इससे पहले वेलेंटाइन डे पर, अर्जुन कपूर ने अपनी और मलाइका अरोड़ा की एक स्पष्ट तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में हम दोनों को गर्मजोशी से गले मिलते हुए देख सकते हैं। अभिनेता ने तस्वीर को सारी बातें करने की अनुमति दी थी और कैप्शन में लाल दिल गिरा दिया था। पोस्ट का जवाब देते हुए मलाइका ने लाल दिल गिरा दिया था। पोस्ट यहाँ देखें।

कुछ हफ़्ते पहले, अर्जुन कपूर ने अपनी दिवंगत माँ मोना कपूर की जयंती पर एक हार्दिक नोट साझा किया। अर्जुन कपूर ने लगभग 25 साल पहले अपनी मां को लिखे एक पत्र की तस्वीर भी साझा की। 1997 का पत्र कहता है, “माँ। माँ क्या होती है, कोई कहता है ये भगवान का दूसरा रूप है। मैं कहता हूं कि यह एक दोस्त, एक भाई और कभी-कभी आपके पिता हैं। मेरी माँ सोने से भी कीमती है, फूल की पंखुड़ी से भी कोमल है, एक किशोर से भी ज्यादा उत्साही है, और मुझसे भी ज्यादा प्यारी है। (ओएच) माँ कभी नाराज नहीं होती। क्योंकि आपके आंसू पानी की ताजा बूंदों की तरह हैं। लेकिन आपकी मुस्कान 1,00,00,000 रुपये और उससे भी ज्यादा है। पत्र पर हस्ताक्षर किया गया है, “आपका बेटा, अर्जुन कपूर,” और दिनांक 6 अक्टूबर, 1997। उन्होंने पोस्ट-स्क्रिप्ट भी जोड़ा: “मुस्कुराते रहो।”

पत्र की एक छवि के साथ, अर्जुन कपूर ने समान रूप से दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। उन्होंने लिखा है,

“माँ अब मेरे पास तस्वीरें खत्म हो रही हैं। मेरे पास शब्द भी खत्म हो गए हैं इसलिए बस फिर से कुछ ऐसा रख रहा हूं जो मेरे अंदर के बच्चे को समेटे। हो सकता है कि मेरी ऊर्जा और शक्ति भी समाप्त हो गई हो लेकिन आज आपका जन्मदिन है और यह मेरे लिए साल का सबसे अच्छा दिन है। इसलिए मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं कभी हार नहीं मानूंगा। मैं आपसे वादा करता हूं कि मुझे नई ऊर्जा और शक्ति मिलेगी और मैं आपसे वादा करता हूं कि पाठकोंजहां भी हैं, मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगा… प्यार है कि पाठकोंअपनी मुस्कान के बिना खाली महसूस करते हैं हां… मेरी हर चीज को जन्मदिन मुबारक हो।’ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी जोड़ा।

पिछले महीने, मलाइका अरोड़ा को उनके बेटे अरहान खान और पूर्व पति अरबाज खान के साथ गुरुवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। मलाइका और अरबाज विदेश में पढ़ रहे अपने बेटे अरहान को विदा करने पहुंचे। अरहान के अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए रवाना होने के बाद मलाइका और अरबाज ने भी अपनी-अपनी कारों में बैठने से पहले एक-दूसरे को गले लगाया और अलविदा कहा।

अर्जुन और मलाइका ने अपने दोस्तों वरुण धवन-नताशा दलाल, कुणाल रावल-अर्पिता मेहता और मोहित मारवा-अंतरा मोतीवाला के साथ राजस्थान में 2023 की शुरुआत की। मलाइका ने अपने नए साल की छुट्टी से एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “प्यार, खुशी और शाश्वत धूप …..हैप्पी 2023।”

काम के मोर्चे पर, मलाइका अरोड़ा वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार वेब श्रृंखला में दिखाई दे रही हैं मलाइका के साथ चल रहा है.

 

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

शूट डायरीज, जिसमें मलाइका अरोड़ा हैं

Compiled: jantapost.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button