Home entertainment post Bollywood news in hindi : मेट गाला 2023: आलिया भट्ट की न्यूयॉर्क...

Bollywood news in hindi : मेट गाला 2023: आलिया भट्ट की न्यूयॉर्क में “आई लव यू” बोलने वाले फैन की वायरल प्रतिक्रिया

0
Met Gala 2023: Alia Bhatt
1683060505 319 Bollywood news in hindi मेट गाला 2023 आलिया भट्ट
<!–

–>

मेट गाला 2023: न्यूयॉर्क में फैन के 'आई लव यू' बोलने पर आलिया भट्ट की वायरल प्रतिक्रिया

अभी भी एक वीडियो में आलिया भट्ट। (शिष्टाचार: aliabhat_fantasy)

नयी दिल्ली:

सीधे शब्दों में कहें, <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/met-gala-2023-alia-bhatt-floats-like-an-angel-in-debut-did-someone-say-slay-3996663″ target=”_self”>आलिया भट्ट न्यूयॉर्क में दिल जीत रही हैं – दोनों रेड कार्पेट पर और अन्यथा। इस साल मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट में ग्रैंड मेट गाला में रेड कार्पेट की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री एक वीडियो के लिए काफी ट्रेंड कर रही है, जिसमें न्यूयॉर्क में एक प्रशंसक “आई लव यू” का जाप करते हुए देखा जा सकता है। आलिया भट्ट, सभी मुस्कुराते हुए, प्रशंसक की ओर मुड़ते हुए और कहती हैं, “धन्यवाद। मैं भी तुमसे प्यार करती हूं।” अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को किस भी किया और अपने हाथों से दिल बनाया क्योंकि वह अपने बड़े रेड कार्पेट डेब्यू के बाद कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल रही थीं।

यहां वीडियो देखें:

<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/met-gala-2023-alia-bhatts-look-inspired-by-claudia-schiffer-circa-1992-see-what-she-wrote-3996673″ target=”_self”>अपने अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट डेब्यू के लिए, आलिया भट्ट ने प्रबल गुरुंग की अलमारियों से एक सफेद मोती से जड़ा हुआ सफेद बॉल गाउन चुना।. अपने मेट गाला लुक के पीछे की प्रेरणा को डिकोड करते हुए, थीम- कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी, आलिया भट्ट ने अपने कैप्शन में लिखा, “मैं हमेशा प्रतिष्ठित चैनल ब्राइड्स पर मोहित रही हूं। सीजन दर सीजन, कार्ल लेगरफेल्ड की प्रतिभा हर मौसम में चमकती रही। सबसे नवीन और विस्मयकारी वस्त्र। मेरा आज रात का लुक इससे प्रेरित था और विशेष रूप से सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से।”

उसने अपने कैप्शन में जोड़ा, “मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो प्रामाणिक लगे (हैलो, मोती!) और गर्व से भारत में बनाया गया। 100,000 मोतियों के साथ बनाई गई कढ़ाई प्रबल गुरुंग द्वारा प्यार का श्रम है। मुझे बहुत गर्व है मेरी पहली मुलाकात के लिए तुम्हें पहनूंगा। एक लड़की के पास कभी भी बहुत सारे मोती नहीं हो सकते हैं … और लुक को पूरा करने के लिए सही सामान जो हमारे मामले में मेरे बालों पर मोती के धनुष में अनुवादित है। ओह, और यह सफेद है, मेरे चौप के लिए- ईडी।”

इस बीच, इस साल मेट गाला में अन्य भारतीय सितारों में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं, <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/met-gala-2023-its-bling-o-clock-for-isha-ambani-in-a-saree-gown-3996796″ target=”_self”>ईशा अंबानी और नताशा पूनावाला।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : देखें: सलमान खान की भतीजी आयत शर्मा “मामू के नक्शेकदम” का पालन करती है, जैसे सचमुच
Next articleindia news in hindi : इमरान खान की गिरफ्तारी | कोर्ट गेस्ट हाउस में बैठी है ! इमरान लाया गया – कोलकाता टीवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here