entertainment post

Bollywood news in hindi : आपको देखकर अच्छा लगा, महिमा चौधरी। पार्टी में कैंसर सर्वाइवर सुभाष घई भी थे।

आपको देखकर अच्छा लगा, महिमा चौधरी।  पार्टी में कैंसर सर्वाइवर सुभाष घई भी थे।

मुंबई में सुभाष घई के साथ तस्वीर खिंचवातीं महिमा चौधरी।

नई दिल्ली:

माही चौधरीकैंसर से जूझने के बाद सोमवार को मुंबई में सुभाष घई की 78वीं बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। अभिनेत्री बेज रंग के को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए एक मैचिंग केप जोड़ा। उन्होंने सुभाष घई और अपनी बेटी मेघना के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं, जो नीले रंग के सूट में खूबसूरत लग रहे थे। सुभाष घई की 1997 में रिलीज़ के साथ अभिनेत्री ने प्रसिद्धि हासिल की। विदेश, शाहरुख खान अभिनीत। पिछले साल, महिमा ने अपने निदान के बारे में एक वीडियो को दोबारा पोस्ट करके इंस्टाग्राम पर शुरुआत की, जिसे मूल रूप से अनुपम खेर ने साझा किया था।

निर्देशक के जन्मदिन एल्बम से सुभाष घई के साथ महिमा की तस्वीरें देखें:

8em1uh4o
uvjaqgq
l394vkb

सुभाष घई ने सोमवार रात मुंबई में ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उनके उद्योग मित्रों ने भाग लिया। ऐश्वर्या राय (उनकी फिल्म ताल में चित्रित) पति अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर (उनकी फिल्म ताल और राम लखन में चित्रित), अनुपम खेर और अन्य के साथ।

महिमा चौधरी के कैंसर निदान पर वापस आते हुए, पिछले साल अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि अभिनेत्री को स्तन कैंसर का पता चला था, और लिखा था: “महिमा चौधरी की हिम्मत और कैंसर की कहानी। मैंने एक महीने पहले महिमा चौधरी को फोन किया था। अमेरिका से। मेरी 525वीं फिल्म द सिग्नेचर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए। हमारी बातचीत उसके स्तन कैंसर होने पर बदल गई।

इसके बाद महिमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो को फिर से शेयर किया और लिखा, “प्रिय अनुपम खेर, आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

नीचे देखें:

के साथ एक साक्षात्कार में ई टाइम्स, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने “पूर्ण वसूली” की है। “मैंने अपने निदान को अपने माता-पिता के साथ साझा नहीं किया है। वे अब इसके बारे में समाचार पर सुनेंगे। मैं वापस आना चाहता हूं और उनके साथ रहना चाहता हूं। मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं और मैं आगे बढ़ना चाहता हूं।” प्यार और समर्थन। फिर से, “महिमा ने ईटाइम्स को बताया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो महिमा चौधरी ने जैसी फिल्मों में काम किया है दाग: आग, पागल, धड़कते, शर्मीले और दूसरे। आखिरी बार उन्हें 2016 में आई फिल्म में देखा गया था। डार्क चॉकलेट. इसके बाद वह दो फिल्मों में काम करेंगी। हस्ताक्षर और आपातकालीन।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

अथिया शेट्टी-केएल राहुल ने अपनी शादी के बाद हाथों में हाथ डाले तस्वीरों के लिए पोज़ दिया।


Compiled: jantapost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button