Home entertainment post Bollywood news in hindi : सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा के भाइयों...

Bollywood news in hindi : सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा के भाइयों सहज और शिवांग ने राघव चड्ढा को विश किया

1
0
How Parineeti Chopra
Bollywood news in hindi सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा
<!–

–>

छवि परिणीति चोपड़ा द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य: parineethopra)

नयी दिल्ली:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और पाठकोंनेता राघव चड्ढा के रिश्ते को आधिकारिक किए जाने के बाद से ही बधाई देने वालों का तांता लग गया है। परिणीति के भाइयों शिवांग और सहज ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं।

परिणीति और राघव की सगाई की रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए शिवांग ने लिखा, “हमने प्यार देखा! हमने प्यार महसूस किया! वाहेगुरु।”

वहीं सहज ने लिखा, ‘तुमने अपनी लव लैंग्वेज ढूंढ ली।’

परिणीति की मां रीना चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस जोड़े पर प्यार बरसाया।

“आपके जीवन में ऐसे कारण हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि वहाँ एक ईश्वर है। यह उनमें से एक है ….#trueblessed #thankyougod। मैं पाठकोंसभी का धन्यवाद करना चाहता हूं जो पहुंच गए हैं बाहर निकलें और उनके लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दें,” उसने लिखा।

परिणीति और राघव ने कपूरथला हाउस, नई दिल्ली में परिवार, दोस्तों और विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया।

स्टार-स्टडेड समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेताओं ने भाग लिया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी 13 मई को दिल्ली में सगाई समारोह में शामिल हुईं।

कपल ने समारोह के बाद कपूरथला हाउस के बाहर पैपर्स का अभिवादन किया। हाल ही में सगाई करने वाली जोड़ी कैमरे के लिए मुस्कुरा रही थी। चोपड़ा और चड्ढा परिवार के सदस्यों ने कार्यक्रम स्थल के बाहर तैनात लोगों के लिए मिठाइयां बांटी।

खास दिन के लिए परिणीति ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया हुआ फुल-स्लीव सूट पहना था। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और हैवी ईयरिंग्स, मांगटीका और अंगूठियों से लुक को पूरा किया। सूट की नेकलाइन को मोतियों की माला से सजाया गया है। राघव ने पवन सचदेव का डिजाइन किया हुआ अचकन पहना था।

मनीष मल्होत्रा ​​​​ने अपनी पोशाक का विवरण दिया, “गुलाब-गुलाबी कुर्ता मोती-सजे हुए फ्लेयर पतलून और ईथर सिग्नेचर कश्मीरी थ्रेडवर्क दुपट्टे के साथ एक रमणीय सगाई पहनावा के लिए हमारे उत्तम अनकट आभूषण के साथ।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है।

राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सदस्य हैं।

(हेडलाइन को छोड़कर, यह Janta Postके कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेट फीड से प्रकाशित हुई है।)

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : कान 2023: उर्वशी रौतेला ने गुलाबी गाउन में एक मगरमच्छ का हार जोड़ा। विचार?
Next articleBollywood news in hindi : विजय देवरकोंडा का बर्थडे ट्रीट टू फैंस: न्यू कुशी सॉन्ग, फ्री आइसक्रीम और बहुत कुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here