Home entertainment post Bollywood news in hindi : राघव चड्ढा से सगाई पर परिणीति चोपड़ा...

Bollywood news in hindi : राघव चड्ढा से सगाई पर परिणीति चोपड़ा का पोस्ट: “अलग दुनिया से आओ”

1
0
<!–

–>

राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा। (शिष्टाचार: parineethopra)

नवविवाहित जोड़े परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने “प्यार और सकारात्मकता की प्रचुरता” के लिए धन्यवाद का एक नोट साझा किया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए मेल खाने वाले पोस्ट में, द शुद्ध देसी रोमांस अभिनेता और पाठकोंनेता ने स्वीकार किया कि वे “अलग-अलग दुनिया” से संबंधित हैं और मीडिया के लिए एक विशेष उल्लेख आरक्षित किया – “दिन भर वहां रहने और हमारे लिए जयकार करने के लिए धन्यवाद,” उन्होंने लिखा। परिणीति और राघव ने 13 मई को नई दिल्ली में सगाई की थी।

परिणीति की पोस्ट में लिखा है: “राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में प्यार और सकारात्मकता की प्रचुरता से अभिभूत हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं और यह जानकर आश्चर्य होता है कि हमारी दुनिया भी हमारे मिलन से जुड़ती है।” । हमने जितना सोचा था उससे कहीं अधिक बड़ा परिवार प्राप्त किया है। हमने जो कुछ भी पढ़ा/देखा है, उससे हम बहुत प्रभावित हुए हैं, और हम पाठकोंसभी का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकते। मीडिया में हमारे अद्भुत मित्रों के लिए एक विशेष चिल्लाहट। के लिए धन्यवाद दिन भर वहां रहना और हमारे लिए जयकार करना।”

पोस्ट यहाँ देखें:

हाई-प्रोफाइल सगाई पिछले शनिवार को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी। परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स से आई हैं जहां वह पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ रहती हैं। इस कार्यक्रम में राघव चड्ढा के पाठकोंसहयोगी अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, तृणमूल नेता डेरेक ओ’ब्रायन और अन्य नेताओं ने भाग लिया।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों ने सफेद पोशाक पहनी थी – उनकी पोशाक मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा डिजाइन की गई थी, जो सगाई में भी शामिल हुए थे।

इवेंट के बाद कपल ने शेयर की सगाई की तस्वीरें; परिणीति ने उसका कैप्शन दिया: “सब कुछ मैंने प्रार्थना की … मैंने हाँ कहा!”

पोस्ट यहाँ देखें:

परिणीति चोपड़ा आखिरी बार 2022 की फिल्म में नजर आई थीं उंचाई, और राघव चड्ढा ने पिछले कुछ महीनों में रेस्तरां और हवाई अड्डे पर विभिन्न प्रकार से देखे जाने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं। इस साल परिणीति के लाइनअप में फिल्में भी शामिल हैं चमकिला और कैप्सूल गिल.

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : निक जोनास के लिए “प्रियंका चोपड़ा से पहले का जीवन मौजूद नहीं है”। और उसने पहले डीएम को बचाया जो उसने उसे भेजा था
Next articleखेल समाचार : पीबीकेएस बनाम डीसी, आईपीएल 2023 लाइव स्कोर अपडेट: प्लेऑफ की उम्मीदें पीबीकेएस ने धर्मशाला में डीसी को किया बाहर | क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here