entertainment post

Bollywood news in hindi : Pics: बीती रात सलमान खान आमिर खान के घर स्पॉट हुए।

सलमान खान को आमिर खान के घर देखा गया।

नई दिल्ली:

सलमान खानजो रिलीज के लिए तैयार है किसी का भाई किसी की आत्मा है टीज़र को मंगलवार देर रात मुंबई में आमिर खान के घर पर देखा गया। कड़ी सुरक्षा के बीच अभिनेता को अपनी कार में आवास पर पहुंचने के लिए चित्रित किया गया था। कहने की जरूरत नहीं है कि सुपरस्टार एक काले रंग की पोशाक और चांदी के झुमके में आश्चर्यजनक लग रहा था। उसके अलावा सलमानफिल्ममेकर महेश भट्ट भी वहां पहुंचते नजर आए। लाल सिंह चड्ढा अभिनेता का घर ऐसा लगता है जैसे आमिर खान ने उनके घर पर एक पार्टी की मेजबानी की हो।

नीचे दी गई छवियों को देखें:

3l2obvmo
1lincdto
दुकान2o8g

इस दौरान, किसी का भाई किसी की जान है टीजर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है। हालांकि, सलमान खान ने अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीज़र का अनावरण नहीं किया है। कुछ दिनों पहले सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी कि टीजर 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा.#KisiKaBhaiKisiJan टीज़र अब 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर देखें…किसी की जान है ISI का भाई टीजर 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगा।

सलमान के पोस्ट पर एक नजर:

संचालन फरहाद सामजी ने किया। किसी का भाई किसी की जान है सह-कलाकारों में पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, भूमि चावला, जगपति बाबू, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जोएल शामिल हैं। फिल्म में वेंकटेश, विजेंदर सिंह और राम चरण भी कैमियो में हैं।

साथ किसी का भाई किसी की जान हैसलमान खान करीब चार साल बाद ईद पर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।


Compiled: jantapost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button