entertainment post

Bollywood news in hindi : शाहिद कपूर एक दिन “प्याज रोना” जा रहे हैं। यहां उनका गेम प्लान है।

शाहिद कपूर को एक दिन 'प्याज रोना' आने वाला है।  यहां उनका गेम प्लान है।

वीडियो से अभी भी। (शुक्र है: शाहीद कपूर)

शाहिद कपूर एक मजाकिया इंसान हैं। अपनी पत्नी के साथ स्पष्ट वीडियो रिकॉर्ड करके मेरा राजपूत प्रफुल्लित करने वाली सुर्खियों के साथ आने के लिए, अभिनेता यह सब कैसे करता है? अभी, शाहिद गुदगुदाने वाली क्लिप के साथ वापस आ गया है। अभिनेता ने रीलों में हाथ आजमाया है। उन्होंने डिजिटल सामग्री निर्माता डंकन इवांस से अवधारणा उधार ली। ओह, और, इसमें प्याज है। यह वीडियो प्याज काटने के बारे में है और कैसे प्रक्रिया शुरू करते ही लोग आंसू बहाते हैं। बेशक शाहिद ने इसे फिल्मी ट्विस्ट दिया है। प्याज काटने के प्रत्येक चरण में भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अभिनेता ने अपनी फिल्मों के कुछ मगशॉट्स का उपयोग किया है। आदित्य कश्यप जब हम मिले कबीर को अंदर ले जाना कबीर सिंह, संपादन शीर्ष पर है। बहुत अच्छा, शाहिद। रुको, और भी बहुत कुछ है। शाहिद का कैप्शन याद नहीं किया जा सकता है। “एक दिन, मैं प्याज रोने जा रहा हूँ,” उन्होंने लिखा। संबंधित? पोस्ट का जवाब देते हुए शेन पीकॉक ने कहा, “बहुत मजेदार!! हालांकि अच्छी तरह से बनाया गया है।”

कुछ समय पहले, शाहिद कपूर ने अपना और मीरा राजपूत का एक सुपर फन वीडियो शेयर किया था। अभिनेता ने मीरा से “बालों वाली टांगों” के बारे में पूछा। अरे हाँ, उसने किया। इस क्लिप में शाहिद मीरा से पूछते हैं, मीरा, तुम्हारी मेरे बारे में सबसे पसंदीदा चीज क्या है? तुम्हारे पास एक सेकंड है।” मीरा जवाब देती है, “मैं।” शाहिद आश्वस्त नहीं होता है और उससे गंभीर जवाब देने की विनती करता है। वह कहती है, “जब पाठकोंअंत में जींस पहनती हैं।”

शाहिद कपूर तुरंत मीरा राजपूत को अपने अगले सवाल से चिढ़ाते हैं, “तुम्हें मेरे पैर क्यों पसंद नहीं हैं? क्या आपको बालों वाले पैर या बालों वाले पैर पसंद हैं? शर्मिंदा मीरा शाहिद से वीडियो रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहती है। क्लिप को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “यह सब मेरी विलासिता के बारे में है! क्या यह मेरा कपूर नहीं है?”

इस बीच, शाहिद कपूर अपने ओटीटी डेब्यू के लिए कमर कस रहे हैं। फ़र्ज़ी. यह वेब सीरीज 10 फरवरी को रिलीज होगी। निर्देशक जोड़ी राज नादेमुरु और कृष्णा डीके की इस क्राइम थ्रिलर में तमिल स्टार विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं। कथानक एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट कलाकार के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था को उखाड़ फेंकने की कोशिश करता है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

रिलीज से पहले ही पठान ने बनाया रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म 100 से ज्यादा देशों में खुलेगी.


Compiled: jantapost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button