entertainment post

Bollywood news in hindi : शाहरुख खान की पठान ने एक और रिकॉर्ड बनाया: पहली स्क्रीनिंग के बाद 300 शो

शाहरुख खान में पठान

पठानट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, आज की बड़ी रिलीज (और यह समझ में आ रहा है कि संख्या बढ़ती जा रही है)। शाहरुख खान की नई फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में एक और रिकॉर्ड बनाया है। पहले दिन लगभग 300 शो जोड़े जा चुके हैं। . पठान अब यह किसी भी हिंदी रिलीज़ की तुलना में उच्चतम स्क्रीन काउंट है – दुनिया भर में 8,000 स्क्रीन पर प्रदर्शित हो रहा है। इनमें से 2500 विदेशों में- पठान ने 100 से ज्यादा देशों में ओपनिंग की, यह भी एक रिकॉर्ड है। स्पाई थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।

“अद्वितीय: पठान शोज में बढ़ोतरी, स्क्रीन काउंट अब तक का सबसे ज्यादा (हिंदी),’ तरण आदर्श ने ट्वीट किया।पठान बीओ में हड़कंप मच गया है। पहले शो के तुरंत बाद, प्रदर्शकों ने 300 शो जोड़े। दुनिया भर में स्क्रीन की कुल संख्या अब 8,000 स्क्रीन है। भारत: 5,500 स्क्रीन, विदेशों में: 2,500 स्क्रीन।”

यहां देखें तरण आदर्श का ट्वीट:

पठान पहले दिन की एडवांस बुकिंग के 5.5 लाख टिकट बिके। रिकॉर्ड (हिंदी और हिंदी डब फिल्मों के लिए) किसके पास है बाहुबली: निष्कर्ष साथ पठान दूसरी जगह। शीर्ष 5 गोल हैं। KGF: अध्याय 2, युद्ध और ठग्स ऑफ इंडिया जो अंततः फ्लॉप हो गया और इसलिए जल्द ही जश्न मनाने के खिलाफ एक सतर्क कहानी के रूप में काम करना चाहिए)।

तरण आदर्श ने नंबर ट्वीट किए:

पठानसिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म निर्माता यशराज फिल्म्स के जासूसी जगत का हिस्सा है। चीता सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्में, और युद्धजिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने काम किया था। शाहरुख खान, 2018 के बाद से अपनी पहली मुख्य भूमिका में शून्यटिट्युलर का भुगतान करता है। पठानआतंकवादी खतरे से निपटने के लिए एक रॉ एजेंट को जंगल से लाया जाता है। पठान दीपिका पादुकोण का चरित्र जॉन अब्राहम द्वारा निभाए गए आतंकवादी नेता जिम के खिलाफ है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

मुंबई में शाहरुख खान के प्रशंसकों ने पठान की रिहाई का जश्न मनाया


Compiled: jantapost.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button