entertainment post

Bollywood news in hindi : थ्रोबैक: जब ज़ीनत अमान एक स्व-डिज़ाइन किए गए गाउन में चकाचौंध हो गई

ज़ीनत अमान ने इस छवि को साझा किया। (शिष्टाचार: thezeenataman)

नयी दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने शनिवार को खुद की एक पुरानी तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर आग लगा दी। पोस्ट एक से अधिक कारणों से विशेष है। तुम क्यों पूछ रहे हो? क्योंकि पोस्ट न केवल तस्वीर की तारीख और समय के विवरण के साथ आती है बल्कि कुछ सामान्य ज्ञान के साथ भी आती है। जीनत अमान, कैप्शन में, खुलासा किया कि धर्मेंद्र, शम्मी कपूर और हॉलीवुड स्टार रेक्स हैरिसन के साथ उनकी 1978 की फिल्म के मुहूर्त समारोह में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ली गई थी – शालीमार. अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम में एक स्व-डिज़ाइन किया हुआ “शानदार सिल्वर गाउन” पहना था और इसे उस समय के एक प्रसिद्ध डिजाइनर मणि रबादी ने बनाया था। ज़ीनत अमान ने आगे खुलासा किया कि उनके गाउन की “प्लंजिंग नेकलाइन और स्लीक सिल्हूट” ने “पैकेट, हाई-प्रोफाइल इवेंट” में “निश्चित रूप से कुछ ध्यान आकर्षित किया”। वास्तव में, फाइनल लुक में महारत हासिल करने और “अति सुंदर फिट” पाने के लिए, मणि रबादी ने “गाउन में सचमुच सिला (अभिनेत्री)।”

ज़ीनत अमान ने लिखा, “कुछ सैटरडे ग्लैम आपकी शाम की योजनाओं को प्रेरित करने के लिए! मैंने अपनी यह छवि इंटरनेट पर तैरते हुए देखी है, और सोचा कि इसमें कुछ संदर्भ जोड़ना अच्छा होगा। साल था 1977 और कृष्णा शाह की शालीमार की कास्ट और क्रू मुंबई के टर्फ क्लब में फिल्म की महूरत के लिए इकट्ठा हुए थे। यह एक खचाखच भरा, हाई-प्रोफाइल इवेंट था और हर कोई नाइन के लिए तैयार था। मेरा शानदार सिल्वर गाउन प्रसिद्ध कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर मणि रबादी द्वारा मेरे अपने डिज़ाइन के आधार पर तैयार किया गया था। इसकी प्लंजिंग नेकलाइन और स्लीक सिल्हूट ने निश्चित रूप से कुछ लोगों का ध्यान खींचा। वास्तव में, मणि ने सचमुच मुझे गाउन में सिल दिया ताकि वह बेहतरीन फिट हो सके।

“उस दिन हमारे पास कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार उपस्थित थे, जिनमें जीना लोलोब्रिगिडा भी शामिल था। बाद में वह उत्पादन से बाहर हो गई, अफवाहों के बीच कि हमने हॉर्न बंद कर दिए हैं। ब्रिटिश अभिनेता रेक्स हैरिसन इस कार्यक्रम में नहीं थे, लेकिन वे फिल्म में थे। एक दिन सेट पर उन्होंने मुझसे कहा- ‘तुम जैसी खूबसूरत लड़की को तुरंत शादी कर लेनी चाहिए।’ मुझे उस पर अच्छी हंसी आई थी। और रिकॉर्ड के लिए, मुझे लगता है कि शादी करने का यह एक भयानक कारण है,” अभिनेत्री ने कहा।

ज़ीनत अमान ने फिल्मांकन के अपने “रोमांचक” अनुभव को साझा करके अपना पोस्ट समाप्त किया शालीमार. उन्होंने लिखा था, “शालीमार दर्शकों को बिल्कुल चकित नहीं किया, लेकिन फिर भी यह एक रोमांचकारी साहसिक कार्य था। हमने फिल्म को अंग्रेजी और हिंदी दोनों में शूट किया, प्रत्येक दृश्य की दो बार शूटिंग की।

हम हर बार प्यार करते हैं जीनत अमान शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीरें उनकी पोस्ट अनमोल हैं क्योंकि वह पुरानी तस्वीरों के बारे में भी जानकारी देती हैं।

ज़ीनत अमान जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन और हरे राम हरे कृष्णकुछ नाम है।


Compiled: jantapost.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button