Home entertainment post Bollywood news in hindi : विजय देवरकोंडा का बर्थडे ट्रीट टू फैंस:...

Bollywood news in hindi : विजय देवरकोंडा का बर्थडे ट्रीट टू फैंस: न्यू कुशी सॉन्ग, फ्री आइसक्रीम और बहुत कुछ

0
Vijay Deverakonda
Bollywood news in hindi विजय देवरकोंडा का बर्थडे ट्रीट
<!–

–>

विजय देवरकोंडा का बर्थडे ट्रीट टू फैंस: न्यू कुशी सॉन्ग, फ्री आइसक्रीम और बहुत कुछ

विजय देवरकोंडा और सामंथा में कुशी. (शिष्टाचार: thedeverakonda)

नयी दिल्ली:

जन्मदिन मुबारक हो, विजय देवरकोंडा। उनके 34वें जन्मदिन पर स्टार के लिए हर तरफ से बधाइयां आ रही हैं. इस अवसर पर, केवल प्रशंसक ही अपने पसंदीदा अभिनेता के लिए शुभकामनाएं और उपहार नहीं देते हैं, बल्कि विजय देवरकोंडा भी हैं, जिन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ विशेष उपहार रखे हैं। लिस्ट में सबसे ऊपर उनकी आने वाली फिल्म का एक नया गाना है <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/kushi-song-na-rojaa-nuvve-teaser-vijay-deverakonda-can-t-stop-staring-at-the-gorgeous-samantha-4013117″>कुशीजिसमें वह सामंथा के साथ नजर आएंगे। मंगलवार को टीम ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया न रोजा नुव्वे. वह सब कुछ नहीं हैं। विजय देवरकोंडा ने अपने प्रशंसकों के लिए अन्य आश्चर्य के बारे में एक ट्वीट भी पोस्ट किया। अभिनेता ने साझा किया कि उन्होंने सात भारतीय शहरों में आइसक्रीम ट्रक स्थापित किए हैं – जिसका नाम देवरकोंडा बर्थडे ट्रक है। ट्रक देखने वाले प्रशंसकों को मुफ्त में आइसक्रीम मिलेगी। उन्होंने अपने कपड़ों के ब्रांड राउडी के उत्पादों की बिक्री की भी पेशकश की।

अपने ट्वीट में विजय देवरकोंडा ने लिखा, “सुप्रभात। मैं शूटिंग पर बाहर हूं इसलिए पाठकोंसभी के साथ जश्न मनाने के लिए कुछ चीजें प्लान की हैं। 1. देवरकोंडा बर्थडे ट्रक। हैदराबाद, विजाग, चेन्नई, बैंगलोर, मुंबई, पुणे और दिल्ली। अगर पाठकोंइन ट्रकों को कहीं भी देखते हैं। आइसक्रीम सभी के लिए फ्री है

2. पाठकोंसभी मुझे इतना प्यार देते हैं. तो यहाँ मेरे और #राउडी से कुछ है। राउडी बर्थडे बैश सेल! उन सभी के लिए जो राउडी के एक टुकड़े पर अपना हाथ रखना चाहते हैं। स्टॉक बिकने से पहले इसे ले लें।

3. का एक सुंदर गीत # कुशी।

विजय देवरकोंडा द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गाने के रिलीज़ की भी अलग से घोषणा की गई थी। उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों <a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/samantha-ruth-prabhu-is-at-loss-of-words-after-vijay-deverakondas-best-of-luck-note-for-shaakuntalam-3946698″>तारे चलते दिखाई देते हैं पृष्ठभूमि में बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पूरे प्यार के साथ। से हमारा पहला गाना #कुशी।”

नया गाना – और रिलीज होने वाला पहला गाना – से कुशी एक रोमांटिक ट्रैक है जो की भावनाओं को स्पष्ट करता है<a rel="nofollow" href="https://www.ndtv.com/Entertainment/samantha-ruth-prabhu-apologises-to-vijay-deverakonda-fans-his-reply-3743788″> विजय देवरकोंडा का किरदार सामंथा के चरित्र की ओर। जबकि गाने का केवल गेय संस्करण जारी किया गया है, साथ में वीडियो के स्निपेट में कश्मीर में दो अभिनेताओं को दिखाया गया है। जबकि सामंथा एक शर्मीली, शर्मीली स्थानीय लड़की की भूमिका निभा रही है, विजय देवरकोंडा स्पष्ट रूप से प्यार करने वाला व्यक्ति है। न रोजा नुव्वे हेशम अब्दुल वहाब द्वारा रचित है। फिल्म के निर्देशक शिव निर्वाण ने मूल तेलुगु संस्करण के लिए गीत भी लिखे हैं।

विजय देवरकोंडा और सामंथा के अलावा, कुशी जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेन्नेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या प्रदीप भी हैं।

Compiled: jantapost.in
मनोरंजन, bollywood news, Entertainment news Hindi Today, मनोरंजन समाचार, Entertainment news (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Entertainment news in hindi, latest bollywood news and gossip, bollywood gossips, Entertainment news bollywood

Previous articleBollywood news in hindi : सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा के भाइयों सहज और शिवांग ने राघव चड्ढा को विश किया
Next articleBollywood news in hindi : नागा चैतन्य अपने पूर्वजों के साथ समीकरण पर: “मैंने दोस्ती के लिए नहीं कहा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here