entertainment post

Bollywood news in hindi : विजय देवराकोंडा ने अभी “एक खेल टीम में हिस्सेदारी खरीदी” – विवरण यहाँ

विजय देवरकांड ने इस तस्वीर को साझा किया। (शुक्र है: देवराकोंडा)

विजय देवराकोंडा एक ऐसे शख्स हैं जो कई टोपियां पहनते हैं। वह एक सफल उद्यमी भी हैं और अपना खुद का फैशन ब्रांड राउडी वियर चलाते हैं। अभी, विजय देवराकोंडा प्राइम वॉलीबॉल लीग में हैदराबाद ब्लैकहॉक्स टीम का हिस्सा खरीदकर अपने क्षितिज का विस्तार किया है। घोषणा वीडियो में कार्रवाई में टीम की झलक और खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए विजय देवराकोंडा को दिखाया गया है। क्लिप में अभिनेता का वॉयसओवर भी है। वे कहते हैं, ”तेलुगू राज्यों का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारे पास एक नई टीम है.” ब्लैकहॉक्स हैदराबाद। टीम के एक नए सह-मालिक, विजय देवराकोंडा हैं। मैंने एक स्पोर्ट्स टीम का एक हिस्सा खरीदा। हमारी टीम को पाठकोंसभी के सपोर्ट और दुआओं की जरूरत है। हमारी टीम इस सीजन में अपना दिल खोलकर खेलेगी और इसे अगले स्तर तक ले जाएगी। मुझे यकीन है कि हम शानदार वॉलीबॉल से आपका मनोरंजन करेंगे।

कैप्शन में विजय देवराकोंडा ने लिखा, “हैदराबाद ब्लैकहॉक्स। एक घातक तीव्र टीम! वॉलीबॉल के इस खूबसूरत, तेज, विस्फोटक खेल का हिस्सा बनकर खुशी हुई। हम तेलुगू राज्यों को गौरवान्वित करने और 2023 सीज़न में प्रमुख वॉलीबॉल लीग जीतने की उम्मीद करते हैं। #BlackHawksHyderabad #HawkAttack।

इस बीच, विजय देवराकोंडा निर्देशक गौतम थिन्नोरी की आगामी फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, विजय देवराकोंडा ने खुलासा किया कि जब उन्होंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो इससे उनके दिल की धड़कनें तेज हो गईं। उन्होंने कहा, “स्क्रिप्ट। टीम। मेरी अगली। जब मैंने यह सुना तो मेरे दिल की धड़कन रुक गई। #VD12।” फिल्म के पोस्टर में विजय देवरकोंडा को खाकी वर्दी और पुलिस की टोपी में दिखाया गया है, जिसमें एक जलता हुआ विमान और एक टेक्स्ट है जिसमें लिखा है, “मुझे नहीं पता कि मैं कहां हूं।” क्योंकि मैंने किसे धोखा दिया – गुमनाम जासूस।

https://www.ndtv.com/entertainment/vijay-deverakonda-announces-new-film-says-his-heart-skipped-a-few-beats-when-he-heard-the-script-3691513

विजय देवराकोंडा हाल ही में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के असफल होने पर बात की। शेर, जिसमें उन्होंने अनन्या पांडे के साथ काम किया था। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था। अभिनेता ने कहा कि वह अपनी फिल्मों के स्वागत को प्रभावित नहीं होने देते हैं और केवल वही करते हैं जिसमें वह विश्वास करते हैं।

के साथ एक साक्षात्कार में न्यूज 18, विजय देवराकोंडा ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैंने चीजों को शालीनता से हैंडल किया या नहीं, मैं उन्हें वैसे ही हैंडल करता हूं जैसे मैं जानता हूं कि यह कैसा है। इस समय जो कुछ भी हो रहा है लेकिन यह मेरी प्रतिक्रिया है। मुझे बस इतना पता है कि मैं अपनी भावनाओं और भावनाओं के साथ बहुत ईमानदार। और अगर मैं उस समय ऐसा महसूस करता हूं, तो मैं इसे व्यक्त करता हूं। इस बिंदु पर प्रतिक्रिया या लोकप्रिय राय। इसका हिस्सा बनने या कर्षण प्राप्त करने के लिए, जब पाठकोंजानते हैं कि पाठकोंअंदर क्या महसूस करते हैं, यह अच्छी तरह से प्राप्त हुआ है या नहीं, क्योंकि यह एक बार बाहर जाने के बाद किसी भी तरह से जा सकता है। दुनिया, इसे किसी भी तरह से देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, “मुझे बस इतना पता है कि जब यह कुछ ऐसा होता है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं, और मैं इसे कहता हूं, और मैं हमेशा इसके साथ खड़ा रहूंगा। और मैं इससे प्रभावित नहीं होने जा रहा हूं।” , मैं इसी तरह चीजों से निपटता हूं। हमेशा।” फिल्म में मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन द्वारा एक विस्तारित कैमियो भी दिखाया गया है।

विजय देवराकोंडा अगली बार फिल्म में नजर आएंगे। क्षय सामंथा रुथ प्रभु के साथ।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

शाहरुख खान के प्रशंसकों ने कोलकाता में पठान की रिहाई का जश्न मनाया


Compiled: jantapost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button