entertainment post

Bollywood news in hindi : अजय देवगन किस बात से इतने खुश हैं? शाहरुख खान की पठान “शानदार” अग्रिम बुकिंग लेती है

टीजर लॉन्च के मौके पर अजय देवगन और तब्बू मासूम

मुंबई:

सुपरस्टार अजय देवगन ने मंगलवार को कहा कि वह चाहते हैं कि हर फिल्म सुपरहिट हो और उन्हें खुशी है कि शाहरुख खान की पठान एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड करने जा रहे हैं। देवगन, जिसका थ्रिलर ड्रामा दृश्यम 2 दुनिया भर में 280 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ 2022 की सबसे बड़ी हिंदी ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी, ने कहा कि महामारी के बाद सिनेमाघरों में जाने की संस्कृति को पुनर्जीवित करने के लिए फिल्म उद्योग को और भी बहुत कुछ करना है। सुपर हिट फिल्मों की जरूरत है।

फिल्म के बाद (दृश्यम 2) सुपर हिट हो गई। मैं कहूंगा, हमें तीन या चार सुपर हिट और चाहिए। क्योंकि महामारी के बाद से चीजें धीमी हो गई हैं। हमें लोगों को सिनेमा देखने आने की आदत डालने की जरूरत है। तो चलिए अपनी उँगलियाँ पार करते हैं।

मैं चाहता हूं कि हर फिल्म सुपर डुपर हिट हो। पठान रिलीज आ रही है और अग्रिम बुकिंग के बारे में हम जो भी रिपोर्ट पढ़ रहे हैं, वे शानदार दिख रही हैं और मैं इसके लिए अपने दिल की गहराई से खुश हूं। मासूम.

यशराज फिल्म्स का प्रोजेक्ट पठान सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इंडस्ट्री के जानकारों का मानना ​​है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रुपये से 50 करोड़ रुपये के बीच ओपनिंग करेगी।

एसएस राजामौली की जीत की लय से देवगन भी खुश हैं। आरआरआर (उठो दहाड़ विद्रोह)। फिल्म ने गोल्डन ग्लोब जीता। नातु नातु. इस गाने को क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में विजेता भी नामित किया गया था, जहाँ आरआरआर इसे सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म घोषित किया गया।

फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाने वाले देवगन ने कहा कि उन्हें गर्व महसूस हुआ कि राजामौली ने भारतीय फिल्म उद्योग को इतनी पहचान दिलाई। “जब एक फिल्म चलती है, तो पूरे उद्योग को लाभ होता है। इस तरह राजामौली ने फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले लिया। आज हम अखबारों में रिपोर्ट पढ़ते हैं कि जेम्स कैमरन और अन्य (फिल्म के बारे में) कैसे बात कर रहे हैं।”

“द्वारा आरआरआर हमारे उद्योग को मान्यता मिल रही है, जो बहुत अच्छी बात है और हम गर्व महसूस करते हैं। इसलिए, मैं इस बात का ध्यान रख रहा हूं कि उसे अधिक से अधिक नामांकन और पुरस्कार मिले और यह हमारे लिए अच्छा होगा, ”अभिनेता ने कहा।

आरआरआर 1920 के दशक में दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों – अलवारी सीताराम राजू (राम चरण) और कुमारम भीम (जूनियर एनटीआर) के बाद एक काल्पनिक स्वतंत्रता-पूर्व कहानी। देवगन ने फिल्म में चरण के पिता की भूमिका निभाई थी।

तेलुगु फिल्म सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर शॉर्टलिस्ट का हिस्सा है। नातु नातु. 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन की घोषणा मंगलवार को की जाएगी।

देवगन का नवीनतम मासूमजिसे उन्होंने निर्देशित भी किया है, यह तमिल हिट का हिंदी रीमेक है। कैथी. इसमें तब्बू का भी अहम रोल है।

Compiled: jantapost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button