Entertainment

sidharth kiara wedding : 2023 में फैसला करेंगे

sidharth kiara wedding- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) की शादी करने को लेकर अटकले लगाई जा रही थी जिसे अब विराम मिला है। रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा की शादी की डेट तो नहीं पर साल का समय तय हो चुका है। जी हां, कियारा और सिद्धार्थ की शादी ( kiara advani husband name) को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ-साफ संकेत दे दिये हैं ‍कि वह शादी का फैसला 2023 नये साल में करेंगे।  सिद्धार्थ और कियारा के शादी की चर्चा को लेकर अब नया साल भी नया सूरज लेकर आयेगा। यह ताे नये साल में पता चलेगा कि क्या होगा।

sidharth malhotra and kiara advani marriage  – अब एक बात तो साफ है कि साल 2023 कियारा-सिद्धार्थ के जीवन में नया सूरज लेकर आयेगा।  शेरशाह में साथ आए कियारा – Sidharth – आपको बता देंकि कियारा और सिद्धार्थ शेरशाह से नजदीक आए हैं तो आईए जानते हैं सिद्धार्थ व कियारा से जुड़ी खास बातें :

कियारा से जुड़ी बातें जानिये :  अभिनेत्री कियारा आडवाणी  का डेब्यू  2014 में आई  मूवी फगली से हुआ था। इस मूवी में अक्षय कुमार ने टाईटल सांग में एंट्री की थी। अभिनेत्री कियारा को शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंह से पसंद किया था इसके पहले एम एस धोनी में भी कियारा नजर आ चुकी थी। साल 2018 के बाद कियारा का करियर ऊचाई छूने लगा।

Kiara Advani से जुड़ी बातें जानिये : 

is kiara advani married – बात करें कियारा आडवाणी का जन्म कब हुआ था तो आपको बता दें कि कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था। kiara advani Father – पिता जगदीप आडवानी हैं। पढाई  मुंबई से पूरी की है अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल में उन्होंने और  एक्टिंग की बारीकियों का प्रशक्षिण लिया है। करियर की बात की जाये तो कियारा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो 3 इडियटस देखने के बाद ही फैसला कर चुकी थी कि उन्हें बॉलीवुड में करियर बनाना है इसके बाद कियारा  ने फगली (kiara advani first movie) से डेब्यू कियारा आडवाणी एक सिंधी परिवार से आती हैं।

sidharth malhotra से जुड़ी बातें जानिये :

sidharth malhotra family background  – sidharth malhotra का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली, भारत में हुआ था। सिद्धार्थ का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ था।  पिता, सुनील मल्होत्रा, मर्चेंट नेवी में एक कप्तान थे,  सिद्धार्थ का एक भाई है, हर्षद मल्होत्रा, जो एक बैंकर है। अपने अभिनय करियर के शुरुआती चरण के दौरान, उन्होंने शाहरुख खान अभिनीत रा वन में एक क्लैपर के रूप में भी काम किया।

Read – rocketry movie story : जासूसी के आरोपो से घिरे साइंटिस्ट की कहानी

Siddharth Malhotra life style

(Siddharth Malhotra Family) जयचंद ( पृथ्वी राज चौहान के छोटे भाई) की भूमिका  16 साल की उम्र में, उन्होंने स्टार प्लस पर प्रसारित धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की  सिद्धार्थ मल्होत्रा की शिक्षा  की बात की जाये तो उन्होंने ( Siddharth Malhotra Education )  दिल्ली के शहीद भगत सिंह कॉलेज सेअपनी आगे की शिक्षा हासिल की और बीकॉम (ऑनर्स) की डिग्री प्राप्त की।

Read – यामी को मिली ये दो नई मूवी जानिये

sidharth kiara wedding

( Siddharth Malhotra in Sher Shah film ) – साल 2021 में सिद्धार्थ ने मेजर विक्रम बत्रा की बायोग्राफी फिल्म शेरशाह: में भी अभिनय किया है। इस फिल्म में वे मेजर विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे है और उनके साथ मुख्य अभिनेत्री के किरदार में कियारा आडवाणी (sidharth malhotra wife ) है।  

सहायक निर्देशक के रूप में करियर फिल्म माई नेम इज खान में मुख्य हीरो शाहरुख़ खान एवं अभिनेत्री काजोल थी।  हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की बड़ी हिट शेरशाह साबित हुई जिसे कारगिल युद्ध के हीरो शहीद विक्रम बत्रा पर बनाया गया है।

is sidharth malhotra married – शेरशाह से ही कियारा और सिद्धार्थ का रिश्ता शुरू हुआ जो अब शादी में बदल रहा है। ऐसी ही जानकारी पाने के लिये जुड़े रहिये जनता पोस्ट से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button