Entertainment

cg movie bhulan the maze – लॉ और जस्टिस पर बनी छत्तीसगढ़ी मूवी

फिल्म bhulan the maze की स्टोरी का मुख्य आधार है कानून व्यवस्था। इस  मूवी में मुख्य रूप से अभिनेताओं यानी bhulan the maze star cast की बात की जाये तो इसमें Omkar Das Manikpuri मुख्य Bhakla के रूप में अभिनय कर रहे हैं। कानून व्यवस्था पर बनी इस  मूवी में एडवोकेट त्रिपाठी के रूप में राजेंद्र गुप्ता की एक्टिंग शानदार है। इसके अलावा लोक अभियोजक पांडे के रूप में मुकेश तिवारी एवं कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी अनुभवी अनीमा पगारे भी हैं जो कि भाकला पत्नी के रूप में इस मूवी में नजर आ रही हैं। संजय महानंद आशीष शेंद्रे, पुष्पेन्द्र सिंह, मुकेश मार्को (कल्याण), इत्यादि ने भी अभिनय किया है।

bhulan the maze : लॉ और जस्टिस के इर्द-गिर्द घूमति ‍मूवी

bhulan the maze – एक लॉ और जस्टिस पर आधारित मूवी होने के कारण काफी क्लाइमेंक्स मूवी है। bhulan the maze Review : ‍मूवी में यह बताया गया है कि कैसे एक आकस्मिक मौत को हत्या के रूप में पेश किया जाता है, और कैसे एक गरीब बूढ़े को ग्रामीणों द्वारा हत्या के आरोप को स्वीकार करने के लिए, एक और सरल और सीधे आदमी को बचाने के लिए मना लिया जाता है। ग्राम प्रधान के पास घटना को छिपाने का विकल्प था, क्योंकि मृत व्यक्ति का कोई परिवार या रिश्तेदार नहीं था और पास में कोई पुलिस स्टेशन नहीं था। बाद में सच्चाई को गलत तरीके से संभालने के लिए ग्रामीणों को जेल भेज दिया जाता है। ग्रामीणों को कारावास के लिए शहर में लाया गया और शहरवासियों को “भुलन” के प्रभाव में पाया गया। फिल्म कानून के तहत ग्रामीण जीवन की कठिनाइयों की पड़ताल करती है।

Read also- Aama Pan Ke Patri lyrics : छत्तीसगढ़ का एक मशहूर जस गीत

भूलन द मेज छत्तीसगढ़ की मूवी को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

bhulan the maze cg full movie : छत्तीसगढ़ी (2019) में भूलन द मेज  को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार  के लिये नवाजा जा चुका है। छत्तीसगढ़ी भाषा में बनी Bhulan The Maze ‍का निर्देशन मनोज वर्मा ने किया है। इस मूवी का प्रोडक्शन  स्वप्निल फिल्म प्रोडक्शंस ने किया है। भूलन द मेज की रिलीज डेट 27 मई 2022 है।   मूवी के समय की बात की जाये तो यह मूवी 1घंटा 45 मिनट तक चलती है।

bhulan the maze cg full movie songs

भूलन द मेज के गाने  भी काफी मधुर हैं। बात की जाये गानों की तो इस मूवी में कुल 3 गाने हैं। 1.   “Jhoomar Jaa Re Padki” पारंपरिक गीत दूसरा “नंदा जाही का रे” और तीसरा  “Bhulan Kanda” इत्यादि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button