Uncategorized

भारत और दुबई के मेट्रो स्टेशनों की तुलना करने पर ट्रोल हुए जेट एयरवेज के सीईओ, भड़के लोग – gujaratheadlines

जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर ने भारतीय मेट्रो स्टेशनों के स्वरूप और वास्तुकला पर अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए कल ट्विटर का सहारा लिया। एक ट्वीट में, उन्होंने भारत के बुनियादी ढांचे की तुलना दुबई से की और भारतीय मेट्रो स्टेशनों को “कलाहीन ठोस आंखों” के रूप में वर्णित किया। ट्वीट ने कई ट्विटर यूजर्स को नाराज कर दिया, जिन्होंने उनके बयान का विरोध करते हुए रिप्लाई सेक्शन में कमेंट्स की झड़ी लगा दी।

दुबई को बैंगलोर से बेहतर दर्जा दिया गया था

संजीव कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “हमारे ओवरग्राउंड/ओवरहेड मेट्रो स्टेशन जैसे बेंगलुरु, गुरुग्राम, कोलकाता आर्टलेस कंक्रीट की आंखें क्यों हैं?” दुबई को बैंगलोर की तुलना में देखें और यह दुबई स्टेशन शायद 10 साल पहले बनाया गया था! उन्होंने अपनी बात पर जोर देने के लिए दुबई और बेंगलुरु मेट्रो स्टेशनों की तस्वीरें भी शेयर कीं।

ट्विटर यूजर्स ने संजीव कपूर पर जमकर बरसे

एक उपयोगकर्ता ने उनके पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, विशिष्ट लोग जो अपने देश की सराहना नहीं करते हैं, जबकि दूसरे ने कहा, “ट्रांज़िट को सुंदर नहीं होना चाहिए। दुबई को फिर से परिभाषित करें। वह शहर एक शहरी नियोजन दुःस्वप्न है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “काश आपने भारत की प्राचीन वास्तुकला को देखा होता। तब और अब में केवल इतना ही अंतर है कि तब भारत के पास पर्याप्त संसाधन थे।

अन्य उपयोगकर्ता उससे सहमत हैं

हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जो उनके इस बयान से सहमत दिखे। एक यूजर ने लिखा, सच यह है कि हमारा पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर्यावरण के अनुकूल, लागत प्रभावी या सुंदर नहीं है। सिर्फ मेट्रो स्टेशन ही नहीं बल्कि दूसरे पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर भी खूबसूरत नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button