khel post

खेल समाचार : पापा के “अनुष्का सर” गफ़ के बाद विराट कोहली की प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रिया देखना क्रिकेट खबर

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बुधवार को मुंबई के क्रिकेटर्स रेस्टोरेंट में खाना खाने निकले। कोहली ने काली पैंट के साथ प्रिंटेड शर्ट चुनी, जबकि अनुष्का ने सफेद पैंट के साथ क्लासी, स्लीवलेस टॉप पहना था। उनकी सही तस्वीरें पाने की कोशिश में, एक पापराज़ो उनका ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद में विराट और अनुष्का के नाम से पुकारता है। हालाँकि, वह एक बड़ी गलतफहमी के साथ समाप्त हो गया क्योंकि उसने गलती से अनुष्का को ‘सर’ कह दिया था।

कोहली ने हंसते हुए पत्रकार से मजाक में कहा कि उन्हें भी “मैम” बुलाओ। पपराज़ी ने तुरंत अपने गुस्से के लिए माफी मांगी, लेकिन कोहली और अनुष्का अपनी हंसी नहीं रोक पाए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देखना:

कोहली वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

आरसीबी की आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को मंगलवार को करारा झटका लगा क्योंकि मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से जोरदार जीत दर्ज की।

कोहली खुद बल्ले से ज्यादा योगदान देने में नाकाम रहे, 4 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए।

कोहली को सुर्खियों से दूर रहना मुश्किल लगता है। पिछले 10 दिनों से वह मैदान पर कुछ घटनाओं के कारण चर्चा में रहे हैं। सौरव गांगुली के साथ ‘नो हैंडशेक’ की घटना हो या नवीन-उल-हक और गौतम गंभीर के साथ उनकी तीखी नोकझोंक, 34 वर्षीय ध्यान का केंद्र रहा है।

हालांकि, कोहली आईपीएल 2023 में अब तक अच्छी फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने 11 मैचों में पांच अर्धशतकों की मदद से 420 रन बनाए हैं।

Compiled: jantapost.in
खेल समाचार, Sports News (स्पोर्ट्स न्यूज़) , Latest news, Sports News in Hindi, खेल समाचार, Latest Hindi, cricket news, cricket news, क्रिकेट न्यूज़,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button