Uncategorized

एलजी को सुकेश चंद्रशेखर की चिट्ठी – gujaratheadlines

– सुकेश ने केजरीवाल पर मनीष सिसोदिया के बारे में झूठ फैलाने का भी आरोप लगाया।

नई दिल्ली तारीख। 11 मार्च 2023, शनिवार

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से दिल्ली के उपराज्यपाल को एक और पत्र लिखा है। इस पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि मनीष सिसोदिया जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट ले रहे थे. सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया को जेल में दिए गए वीवीआईपी ट्रीटमेंट की जांच की मांग की है. इतना ही नहीं सुकेश ने केजरीवाल पर मनीष सिसोदिया के बारे में झूठ फैलाने का भी आरोप लगाया है.

तिहाड़ के सबसे वीवीआईपी वार्ड में सिसोदिया

सुकेश ने पत्र में लिखा है कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की जेल में असुरक्षा की झूठी खबर फैला रहे हैं. सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मनीष सिसोदिया को वार्ड नं. 9 रखे गए। महठग सुकेश ने कहा कि यह तिहाड़ जेल का सबसे वीवीआईपी वार्ड है. उपराज्यपाल को लिखे पत्र में सुकेश ने कहा कि इस वार्ड 9 में सुब्रतो राय सहारा, अमर सिंह, ए राजा, कलमाड़ी, संजय चंद्रा जैसे कैदियों को रखा जाता है.

पूरी जेल व्यवस्था सत्येंद्र जैन के नियंत्रण में है

सुकेश ने पत्र में कहा है कि वीवीआईपी वार्ड में मनीष सिसोदिया का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. जेल-प्रशासन पूरी तरह आम आदमी पार्टी की कठपुतली है। एलजी को लिखे इस पत्र में कहा गया है कि जेल स्टाफ सत्येंद्र जैन के नियंत्रण में है.

सिसोदिया 17 मार्च तक ईडी की हिरासत में

बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 17 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था. ईडी ने सिसोदिया को दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button