Art

blouse design new : देखें खास ब्लाऊज डिजाईन

latest blouse design

Blouse design : ब्लाऊज की बात ही निराली है यह पूर्व में यानी कई सालों तक डिजाईन के लिये चलन में नहीं था यानी ब्लाऊज की डिजाईन के बारे में कोई भी नहीं सोचता था परंतु अब से समय फैशन का आ गया है तब से ही आप देखेंगे कि ब्लाऊज को टेलरों और फैशन डिजाईनरों ने आकर्षक बना दिया है। आपके लिये यहॉ पर प्रस्तुत है नये ब्लाऊज डिजाईन (blouse designs back side) जो अपने आप में अलग दिखते हैं।

photo -social media

blouse design new – blouse designing new model

आपको यहॉ प्रस्तुत ब्लाऊज डिजाईन में यह भ्रम दूर करने में मदद मिलेगी कि कौन सा चुनाव करना है। यह फैसला करने में भी मदद मिलेगी कि ब्लाउज़ डिज़ाइन ( Design ) चुनने में कौन सा अच्छा होगा। अपने परिधान के हिसाब से आपको यहॉ मदद कर रहे हैं।

photo -social media

Blouse design : आज कल देखने में यह आ रहा है कि अपने बेहतरीन फैशन को आगे बढ़ाते हुए, दुपट्टे का उपयोग नहीं या ना के बराबर कर रही हैं जिससे वक्त में चलन में ब्लाउज के डिजाइन में एक नया पन आया है। इस डिजाईन में सफेद या क्रीम गेहू वाला कलर का पोशाक (blouse ke gale ka design) का मुख्य आकर्षण बन रहा है इसकी वजह यह है कि यह रंग किसी भी कलर की चमड़ी में खिलता है। इस डिजाईन में रिबन और फूल का डिजाईन बैक में काफी जबरदस्त दिख रहा है।

photo -social media

blouse ke gale ki design – पर्पल कलर का ऑफबीट (offbeat ) ब्लाउज़ डिज़ाइन आपको बेहद अलग बनायेगा। इस फोटो में आपको देखने में मिलेगा कि कैसे पटटी का उपयोग बार्डर के तौर पर किया गया है। क्या आप उनमें से हैं जो बॉर्डर, सेक्सी कट आउट पैटर्न, फैंसी लेस भी काफी अच्छा चुनाव हो सकता है।

photo -social media

Blouse design : आज की दुल्हनें भी एक्सपर्ट तो हैं ही साथ ही और अपने ब्राइडल ब्लाउज़ डिज़ाइन को चयन करने के बारे में सोचती हैं। इस बार हम आपको यहॉ पर बता रहे हैं कि एक रॉयल ब्लाउज डिजाईन से रॉयल लूक देने के लिये यह गुलाबी कलर का डिजाईन अच्छा रहेगा। इस ब्लाऊज की खास बात यह है कि यह फैंसी होता है।

photo -social media

blouse ke gale : इस लाल कलर के डिजाईनर ब्लाउज की बात ही निराली है यह लग्जरी ब्लाऊज डिजाईन कैटेगरी में रखा जाता है क्योंकि इसमें आपको बेकलेस दिखाई देगा जो कि आपको दिखने में और पहनने में दोनों में शानदार लगेगा और शादी जैसे आयोजनों में आपको लूक देगा।

photo -social media

Blouse design : इस महिला ने जो बैक खुला हुआ ब्लाऊज पहना है वह ब्लाऊज फेशनेबल है। साथ ही यह उन लोगाों पर ज्यादा सूट करेगा जो अपने थोड़े से फीट दिखते हैं यानी कम पतले हैं।

photo -social media

blouse design gale – ब्लाऊज डिजाईन दिखने में और पहनने दोनों में भरा भरा दिखेगा। पहनने पर उम्र के अनुसार खिलने लगेगा। ज्यादातर यह ब्लाऊज पहनने वालों को डिजाईनर साड़ी की आवश्यक्ता नहीं होती है। यह डिजाईन नीचे की ओर से काफी ज्यादा कर्क किया हुआ है।

हमारे बताये गये इस डिजाईन के अलावा आप हमारे पिछले पोस्ट जिसका शीर्षक : फैंसी ब्लाउज डिजाइन... है इसे भी विजिट करके आपको नए डिजाईन की जानकारी मिलेगी। जिसका लिंक नीचे दिया गया है।

फैंसी ब्लाउज डिजाइन : इन blauj ki dizain से दिखेगी फैशन की नई लूक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button