Chhattisgarh

Anuj Sharma Chhattisgarh : सदव्यवहार से अवैध शराब पर लगाम

Anuj Sharma Chhattisgarh : जिले के सभी अधिकारियों ने एक साप्ताहिक अभियान के तहत बैठक में अवैध शराब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की योजना बनाई है। इसके अलावा, क्षेत्र के समृद्धि और विकास को मजबूती से बढ़ावा देने का भी उम्मीदवारों ने समन्वय बैठक में विचार किया है।

आदर्श गांवों का अभियान:

विधायक अनुज शर्मा ( Ajun Sharma Dharsiva ) ने अपने विधायक क्षेत्र में पूरे गांवों का विकास करने की प्रतिबद्धता की है। उन्होंने कहा कि इस अभियान से एक ऐसा माहौल बनाया जा सकता है जिससे उनके क्षेत्र के ग्राम राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना सके।

अवैध शराब (Sharab) के खिलाफ कठोर कार्रवाई:

शर्मा जी ने उच्च प्रवृत्ति क्षेत्रों में हो रहे अवैध शराब के बिक्री पर कड़ी नजर रखने का आदान-प्रदान किया है। इसके लिए, एक पुलिस एवं आबकारी विभाग की टीम गांवों की समीक्षा करेगी और इस समस्या का निष्कर्षण करने के लिए कड़ी कार्रवाई करेगी।

ग्राम समृद्धि की दिशा में:

विधायक ने यह भी विवेचना की कि वे खुद अपनी टीम के साथ गांवों की योजना बनाएंगे और लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए कड़ी कोशिश करेंगे। उन्होंने उदाहरण स्वरूप अपने क्षेत्र के ग्रामों को राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त आदर्श ग्राम बनाने की आवश्यकता बताई।

सभी अधिकारियों से अपील:

उन्होंने सभी अधिकारियों से अच्छे व्यवहार के साथ लोगों की समस्याओं को सुनने और त्वरित कार्रवाई करने का आदान-प्रदान करने की अपील की। वहाँ जो कार्य संभव हैं, वह त्वरित किए जाएं, और जो कार्य संभव नहीं हैं, उसमें विनम्रता दिखाई जाए।

अवैध शराब ‘गांव विकास’:

इस साप्ताहिक अभियान ने गांवों में शांति और समृद्धि का संकेत दिया है। विधायक अनुज शर्मा ( Anuj Sharma Chhattisgarh ) ने यह सुनिश्चित करने का संकल्प किया है कि उनके क्षेत्र के सभी गांव आदर्श बनें और उन्हें राष्ट्रीय मंच पर प्रमोट किया जाए।

छत्तीसगढ़ से जुड़ी खबरें पढें – Click Link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button